Friday 2 March 2018

// शुक्रवार , 2 मार्च / 2018 //- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------
औदुम्बर ब्राह्मण महा - सभा इंदौर // बुरा न मानो होली है --; // 2018 के टाइटल //
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------
१ श्री जगदीशजी जोशी पूर्व अध्यक्ष -- पत्ता पत्ता डाली डाली सींचे बागवान '' 'बा गँवा रब है बा गँवा '' ?
२ श्री प्रदीप जोशी औदुंबर '' समाज की आवाज '' पूर्व अध्यक्ष--- कोशिश न करो हमे आजमाने की , बस जरूरत है आपके साथ निभाने की ? हम फिर बदल ना जानते है फिजा जमाने की ?, ३ ओम दुबे अध्यक्ष - अपने हुए पराये , ओखली में सर दे दिया अब मूसल से घबराये ? ,
४ सुरेश दुबे अध्यक्ष - समृद्धि सह , संस्था -- दुखे पेट दवा करे माथे की , अध्यक्ष पद पे प्रमोशन पाते ही ?
5 श्रीमती रेखा दुबे उपाध्यक्ष - बांधी कमरिया पे साड़ी , आई अब मेरी महासभा में प्रमोशन की बारी
6 अजय चौधरी उपाध्यक्ष - मेरी आवाज सुनो ,में उपाध्यक्ष पद का जोड़े से '' पक्का दुकड़ा ''हूँ 7 विजेश पुराणिक -- '' जोकर '' कहीं भी फिट कर लो ? औदुंबर महासभा , महिला संगठन नवयुवक मंडल , हरि रामायण मंडल , निजानन सेवा समिति हो या , गैस भट्टी कहीं भी फिट कर दो ? 8 आशुतोष शर्मा भवन मंत्री --'' नारद '' औदुंबर महासभा का ,चोर को बोले चोरी कर ,साहूकार से कहे जागते रहो ? ९ मनीष पाठक उत्सव् मंत्री - -- रजिया फस गयी गुंडों में ? 10 योगेश दिवेदी -- वेट एन्ड वाच ?
11 दिलीप दुबे प्रचार मंत्री - यहाँ न राम मिले न माया,आप तो अपनी ऊर्जा सर्व ब्राह्मण में ही लगाना
12 नरेंद्र चौधरी - योगेंद्र ज्योतिषी - ये गलिया ये चोबारा , यहाँ आना न दोबारा , , ,, यहां कोई नहीं ?
13 सतीश जोशी महा-संघ अध्यक्ष - मेरे पेरो में घुंघरू बंधा दे तो फिर मेरी चाल देख ले ?
14 अभिमन्यु जोशी -- विक्रम और वेताल '' तू बोला में चला '' ?
15 घनश्याम जोशी-- उड़ उड़ दबंग दबंग ?
16 देवेंद्र बक्शी -- बासी कड़ी में उबाल , पंडिताई करेगा मेरा यार ?
17 सूर्यकुमार जोशी / सूर्यादादा / जब तक हे जॉ , जाने जहाँ में नाचूंगी ?
18 ओम जोशी / जोशीबा / ना ना करते प्यार तुम्ही से कर बैठे , समृद्धि में पद स्वीकार आखिर कर बैठे ?
19 राजेश जोशी निर्वाचन अधिकारी -- साला मेतो साहब बन गया , साब बनते बनते ससुर बन गया ?
20 अर्पित चौधरी, अध्यक्ष नवयुवक मंडल/विक्की / जिसका मुझे था इंतजार जिसके लिए दिल था बेक़रार वो घडीगयी 21 तुषार जोशी कार्यकारिणी सदस्य -- पतझड़ सावन बसंत बहार , एक बरस के मौसम चार , पांचवा मौसम प्यार का इंतजार ? 22 राजेशश्रीकांत जोशी -- हमका ऐसा वैसा न समझो हम बड़े काम की चीज ? 23 नागेश दिवेदी, गाता रहे मेरा दिल तू ही मेरी मंजिल,। 24 प्रतीक दुबे - दूर गगन की छाँव में ? 25 धीरज - दुबे -- कुंदन की तरह तपाया है हालातो ने !! तब जा के चढ़े हैं,लोगों की निग़ाहों में 26 केशव दादा -- सबका साथ अपना विकास ?

No comments:

Post a Comment