Sunday 18 August 2019

मोदीजी ने इस संबंध में जानकारी और मागर्दर्शन लिया !

 कड़वा  सच  !!
 राजेश  जोशी  एक ऐसा विनय शील  नौजवान  है  , जिसमे अद्वितीय  प्रतिभा है , मुझे याद  है   किसी कांफ्रेस  में ये बड़ोदरा  आये थे , में वही  था  मुझे मिलने  कांफ्रेस  हाल में ही राजेश ने बुलाया लिया  था  ,उसी समय जी  एस   टी लागू   किया गया था  , कांफ्रेस  के  सब्जेक्ट  में  मेरा  विषय नहीं था  , मैने  ध्यान नहीं दिया , लेकिन    मैने  सूना  जो मुख्य वक्ता थे  उनसे   75  मिनिट  मोदीजी   ने इस संबंध में जानकारी  और  मागर्दर्शन लिया था , जी  एस  टी  लागू करने से पहले !
कार्यक्रम  समाप्ति पर उन्होंने राजेश को नाम से पुकारा और साथ लंच  लिया , मुझे  बड़े भाई की हैसियत से राजेश ने  उनसे  मिलाया और साथ में सेल्फी ली ! में अभिभूत हुआ  और मुझे गर्व हुआ   राजेश   की   प्रतिभा पर , टेक्स  प्रेक्टिशनर  एसोसेशियन  ने यदि मौका दिया तो राजेश एसोसेशियन  को निश्चित ऊचा आयाम देगा ऐसा मुझे विश्वास   है !

No comments:

Post a Comment