Monday 22 July 2019

प्रति
     श्रीमान --------------------------------
------------------------------------------------------
------------------------------------------------------
             महोदय  .,
                         में  प्रार्थी  संगीता पाटिल  ,कांग्रेस  की निष्ठावान नेत्री हूँ , बचपन से में श्रीमती इंदिरा गांघी  से प्रभावित रह  कांग्रेस की रीती निति  में आस्था रखती हु , विपक्ष  के समय में मैने  कांग्रेस के  कार्यक्रमों , आंदोलनों  में सक्रीय भूमिका निभाई है , हर  आम  चुनाव  में  कांग्रेस प्रयाशियो  का  बढ़ चढ़कर  प्रचार प्रसार किया है  ! विपरीत  परिस्तिथियों में भी मै   विधान सभा क्षेत्र क्र ,4 के वार्ड  क्र  82  से  कांग्रेस  उम्मीदवार  बनकर पार्षद  का चुनाव लडी व् सम्मान जनक  जन समर्थन हासिल किया ,जबकि  मुझे भी पड़ोसी  वार्ड क्र   के दलबदलू  कांग्रेस पार्षद  उम्मीदवार की तरह लाखो रु का प्रलोभन दिया गया था  , जिसे ठुकराने के कारण मुझे  बड़ी विषम कठिन  और हिंसक  परिस्तिथियों  का  मुकाबला करना पड़ा , फिर भी में अडिग  रही ,! वर्तमान  में
में  कई  पारमार्थिक , सार्वजननिक  संस्थाओ से जुडी  हूँ , मेने अपना  जीवन  सार्वजनिक , राजनैतिक क्षेत्र में काम करने हेतु समर्पित किया  है ,!
ात  श्रीमान  से मेरा  अनुरोध  है  की  मुझे  सार्वजनिक क्षेत्र  के  शासकीय  संस्था ,मंडल ,निगम  ,बोर्ड , समाज कल्याण  आदि  जहा आप मेरी निष्ठा और प्रतिभा  अनुसार उचित समझे प्रतिनिधि  बनाकर सेवा का  अवसर प्रदान  करे !
मेरा पूर्ण  विवरण  निम्नानुसार  है  ------:
1 पूरा  नाम -- संगीता पाटिल 
2 -शैक्षणिक -   देवी अहिल्या विश्व विधालय से , ग्रेजुएट / बी ए /
3 पूरा पता -     187  विश्वकर्मा   नगर  इंदौर /मप्र /
4 मोबाइल  न --9926421651 ,9755679792 ' e-mail ID : sangeetajipatil@gmail.com
5  अन्य  गतिविधियां -  अन्य सामाजिक राजनैतिक गतिविधियों का  संक्षिप्त   ब्योरा  उल्लेखित  है  !
 मै  श्रीमान को विशवास  दिलाती  हूँ  , यदि मुझे सेवा का अवसर  मिला तो  पूरी निष्ठा के साथ  आपकी  उम्मीदों पर खरी उतरूंगी !
यही विनय  है !
                                                                                                                                                      भवदीय                      

No comments:

Post a Comment