Monday 28 November 2016

मुंह में राम बगल में छुरी मोदी ऐसी क्या थी तेरी मज़बूरी ? जबकि देश की जनता तेरे साथ थी पूरी ?

कड़वा सच ? मोदी की बारूद फूस ?// कालेधन वालो की विजय // केन्द्र की चोटी सरकार ?
भारत दुनिया का पहला देश है जहाँ की सरकार ने चोरी बेईमानी भ्रष्टाचार को क़ानूनी मान्यता दे दी ? और सरकार को उसमे ५० प्रतिशत का पाटर्नर बनाया ? यदि खाली सरकारी खजाने को कालेधन से भरने और हजारो करोड़ो के अपने चहेतो के लोन और टेक्स माफ़ करने के लिए बैंक को फंड उपलब्ध कराने हेतु किये गए मोदी के ड्रामे ने सारे देश की जनता और देश को कठिनाईयो में डाला ? मोदी की ये नोटँकी कालाधन और भ्रष्टाचार समाप्त करने की नही बल्कि उसको सफ़ेद करने की थी ये बिल लोकसभा में पास कराकर मोदी ने  येन केन प्रकारेण अपनी नियत को  स्पष्ट कर दिया  ? और इसको हमेशा केलिए कालेधन को सफ़ेद करने का कानून बना दिया ? विपक्ष को चाहिए अपनी सकारात्मक भूमिका निभाते हुए राज्यसभा में ये बिल जनहित में पास न होने दे ?
और भ्रष्टाचार और कालेधन वालो के प्रति मोदी के बदनीयती को बेनकाब करे ? क्या इस धोखेबाजी के लिये देश की जनता ने इतनी तकलीफ उठाकर मोदी को इतना प्यार और सम्मान दिया की कालाधन सफ़ेद कर दे ? भ्रष्टाचार की कमाई को कानूनू मान्यता दे ५० / ५० प्रतिशत बाँट ले ?
सीधी भाषा में मोदी ने देश की जनता को छला है ? उनकी आँखों में मिर्ची झोक दी ऐसा विशवास घात आज तक देश और दुनिया की किसी सरकारने अपने देश की जनता के साथ नही किया ?

No comments:

Post a Comment